You are currently viewing किन्नर समाज ने सबके साथ मिलकर स्वच्छता का दिया सन्देश

किन्नर समाज ने सबके साथ मिलकर स्वच्छता का दिया सन्देश

Spread the love

किन्नरों द्वारा आरम्भ किया गया “स्वच्छ भारत स्वच्छ गोमती का अभियान”

   आज किन्नर समाज के लोगों ने एकत्र होकर गोमती आरती स्थल एवं गोमती नदी के किनारों को सुंदर बनाने के लिए साफ-सफाई की और  समाज को  साफ-सफाई व स्वच्छता का संदेश दिया।

इस कार्यक्रम में “आदिशिव ट्रांसजेंडर फाउंडेशन” की अध्यक्ष प्रियंका सिंह रघुवंशी एवं मनकमनेश्वर मंदिर की महंत श्री देव्या गिरी जी महाराज, रेडियो जंक्शन की फाउंडर डायरेक्टर, रेडियो जॉकी व ऑल इंडिया रेडियो की एंकर शालिनी सिंह सहित किन्नर समाज की किन्नर गुरु गुड्डन, अमृता सोनी, अभया कपूर, मल्लिका मिश्रा, जेनिफर जैकब, अमन सिंह, हिमांशु, अंजली शर्मा, जतिन एवं किन्नर समाज के सहित महिला, पुरुष व बच्चों के  द्वारा मिलकर साफ-सफाई व स्वच्छता का सन्देश देने की कोशिश की। साथ ही ये सन्देश भी रहा कि किन्नर भी देश के विकास में हर क़दम साथ मिलकर चलने को तैयार हैं क्योंकि वो भी अपनी मातृभूमि के प्रति समर्पित भाव से सेवा को सदैव खड़े रहे हैं और समाज की मुख्यधारा में रहकर आगे नेतृत्व करना चाहते हैं। ज़रूरत है सबके साथ आने की।

    गौरतलब है कि मनकामेश्वर मंदिर की महंत देवयगिरी जी ने बहुत स्नेह से इस पहल का न सिर्फ स्वागत किया बल्कि पूरे कार्यक्रम में उत्साहवर्द्धन करती हुई साथ जुटी रहीं। रेडियो जंक्शन रेडियो पार्टनर बनकर किन्नर समाज की इस मुहिम को प्रोत्साहित कर रहा है और इनके इस क़दम में उनकी आवाज़ बनकर साथ चल रहा है साथ ही लोगों से अपील भी है कि इस समाज के हर बेहतर क़दम का स्वागत करें और भरपूर सहयोग और प्यार दें ताकि ये भी मुख्यधारा में सम्मानित महसूस कर सकें।

रेडियो रिपोर्ट -20/8/23

Leave your vote

This post was created with our nice and easy submission form. Create your post!